अनन्या पांडे को पसंद है दीपिका पादुकोण की खुशबू

लेटेस्ट खबरों को अपने Whatsapp पर पाने के लिए सबस्क्राइब करें

यूट्यूब पर विडियो देखने के लिए क्लिक करे और सब्स्क्राइब करे।…

दीपिका पादुकोण के स्टाइल से न सिर्फ आम लड़कियां बल्कि खुद सिलेब्रिटीज भी प्रभावित होते हैं। लेकिन अनन्या दीपिका की खुशबू की भी फैन हैं। दरअसल, एक इवेंट में पहुंची अनन्या से परफ्यूम को लेकर सवाल किया गया था। इस पर अनन्या ने बताया कि उनके लिए ‘स्मेल’ मायने रखती है। उन्होंने कहा कि किसी के कपड़ों से पहले भी लोगों का ध्यान उसकी खुशबू पर जाता है,इसलिए वह हमेशा अपने साथ परफ्यूम कैरी करती हैं। अनन्या ने बताया कि उन्हें दीपिका पादुकोण की खुशबू सबसे ज्यादा पसंद है। अनन्या ने कहा कि दीपिका का सेंट ब्यूटीफुल है,जो उन्हें अलग ही खुशबू देता है। अनन्या से पूछा गया कि ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि दीपिका फिर से करण जौहर के साथ काम करने जा रही हैं। अगर उन्हें दीपिका के साथ काम करने का मौका मिले तो वह क्या करेंगी। इस पर अनन्या ने कहा कि दीपिका उनकी फेवरिट अभिनेत्री में से एक हैं। उनके साथ काम करने का मौका पाना उनके लिए बड़ी बात होगी। अगर ऐसा होता है तो वह काफी खुशी महसूस करेंगी।

सत्ते पे सत्ता की रीमेक का हिस्सा बनना चाहती है कृति सैनन
फराह खान के निर्देशन में 1982 की फिल्म सत्ते पे सत्ता बनने जा रही है अभिनेत्री कृति सैनन ने कहा कि फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक का हिस्सा बनके उन्हें खुशी होगी। मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि 1982 की मूल फिल्म की अभिनेत्री रंजीता कौर की भूमिका कृति सैनन निभा सकती हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्हें अभी तक किसी ने नहीं पूछा है। फराह खान ने कहा है कि वह जल्दी ही फिल्म को लेकर एक घोषणा करने वाली हैं। क्या आप फिल्म का हिस्सा हैं, इसके जवाब में कृति ने कहा, “मुझे ऐसा करके खुशी होगी, लेकिन सच कहूं तो मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।” यह साल कृति के लिए काफी व्यस्थ रहा। उन्होंने कई सफल फिल्में दीं, जिसमें ‘लुका-छिपी’ और ‘हाउसफुल 4’ शामिल हैं। वहीं पिछले हफ्ते ही उनकी फिल्म ‘पानीपत’ रिलीज हुई है। वहीं ‘पीत पत्नी और वो’ फिल्म में भी उन्होंने एक कैमियो किया है।

चर्चाओं के बावजूद फिल्मों में हो रहा भेदभाव : ऋचा चड्ढा
अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहा कि विसंगतियों पर तमाम चर्चाओं के बावजूद दुनियाभर के फिल्म व्यवसाय में महिलाओं को अभी भी अपने पुरुष समकक्षों की तुलना में कम वेतन दिया जा रहा है। ऋचा ने कहा, “मुझे ओटीटी की दुनिया में बदलाव दिखाई दे रहा है। हम ऐसी कहानियां लिख रहे हैं, जहां ऐसे मुद्दों पर चर्चा और बहस हो रही है, इस प्रकार कंडीशनिंग में बदलाव किया जा रहा है।” अभिनेत्री ने कहा, “मुझे खुशी है कि इस समय मैं ऐसे फिल्म निमार्ताओं और कलाकारों के साथ काम कर रहा हूं, जो इस विचार में विश्वास करते हैं कि पारिश्रमिक के लिए सिर्फ योग्यता ही मायने रखना चाहिए।” ऋचा ‘इनसाइड एज 2’ में दिखाई देंगी। यह सीरीज का दूसरा सीजन है। ‘इनसाइड एज 2’ का निर्देशन करण अंशुमान ने किया है, वहीं इसके लेखक भी हैं। इसे अमेजन प्राइम वीडियो में देखा जा सकता है।

खाने की शौकीन हैं जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर सबसे स्टाइलिश और ग्लैमरस अभिनेत्री में शुमार की जाती हैं। जाह्नवी अपनी हर लुक से फैंस को इंप्रेस करती आई हैं। लेकिन फिटनेस फ्रीक जाह्नवी कपूर खाने की भी शौकीन हैं। जाह्नवी के नए फोटो में फैशन और खाने को लेकर उनका क्रेज साफ जाहिर हो रहा है। दरअसल,जाह्नवी हाल ही में बेहद खूबसूरत व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहनकर एक इवेंट में पहुंचीं। इवेंट के रेड कारपेट पर जाने से पहले जाह्नवी ने कुछ पल अपने लिए निकालकर पिज्जा आंनद लिया। जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में खूबसूरत फोटो शेयर की हैं। फोटो में जाह्नवी इवेंट में जाने से पहले पिज्जा एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं।