कंगना, राजकुमार ने बनायी अलग पहचान

लेटेस्ट खबरों को अपने Whatsapp पर पाने के लिए सबस्क्राइब करें

यूट्यूब पर विडियो देखने के लिए क्लिक करे और सब्स्क्राइब करे।…

अभिनेत्री कंगना रनौत कुछ समय के अंदर ही बॉलीवुड की सबसे मंहगी अभिनेत्रियों में पहुंच गयी हैं। कंगना एक फिल्म करने के 24 करोड़ रुपए लेती हैं। अब जल्द ही कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में जयललिता की भूमिका निभाएंगी। कंगना रनौत के अंदर अभिनया के साथ-साथ कई सारे टैलेंट ठूस-ठूस कर भरे हैं, उनके अंदर एक्टिंग करने की बेमिसाल प्रतिभा तो है ही साथ ही वह प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी बन चुकी हैं।
कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस में झांसी की रानी की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को डायरेक्ट किया था। अब कंगना अयोध्या में चले भूमि विवाद पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रही हैं। कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘मणिकर्णिका’ रखा है और इसी के बैनर तले कंगना ‘अपराजित अयोध्या’ के टाइटल के साथ हाल में समाप्त हुए जन्मभूमि विवाद पर फिल्म बनाएंगी।
वहीं अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी फिल्मों में शानदार काम करके उन्होंने अपने प्रशंसकों को काफी प्रभावित किया है। वह बॉलीवुड में सबसे चहेते सितारों में से एक हैं, जिनकी फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन होती है। हाल ही में राजकुमार राव ने अपने बॉलीवुड के सफर और उपलब्धियों के बारे में खुलकर कुछ आश्चर्यजनक खुलासे किए।
इस अभिनेता ने कथित तौर पर कहा कि वह अक्सर भावनात्मक कारणों से की जाने वाली कुछ फिल्मों पर पछतावा करते है, लेकिन वह अच्छी भूमिकाओं में नहीं खोए जाने के अपने फैसले से खुश है। अपनी यात्रा के बारे में इस अभिनेता ने कहा कि जब भी वह अपनी उपलब्धियों के बारे में संदिग्ध महसूस करते है तो वह अपने बॉलीवुड सफर के पुराने दिन याद कर लेते हैं। उसके बाद कहते है कि पुराने दिनों को याद करते फिर आत्मविश्वास आ जाता है कि मैं कहा से आया हूं। उन्होंने यह भी बताया कि उनका लक्ष्य किसी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाना नहीं है बल्कि एक प्रभावशाली किरदार निभाना है।
आपको बता दें कि राजकुमार आखिरी बार मौनी रॉय के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आए थे। फिल्म को आलोचकों ने अच्छे रिव्यू दिए और राजकुमार के प्रदर्शन को बहुत सराहा गया। वह फिल्म ‘रूहीअफ़्ज़ा’ में जान्हवी कपूर के साथ नज़र आएंगे।