बैढन के पिपराकुरुन्द में स्कूल से पढ़कर घर वापस आ रही 7 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म

लेटेस्ट खबरों को अपने Whatsapp पर पाने के लिए सबस्क्राइब करें

पोल खोल पोस्ट

सिंगरौली। सिंगरौली जिले के कोतवाली बैढ़न क्षेत्र के पिपराकुरुन्द ग्राम में 7 वर्षीय नाबालिक मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में तब आया जब मामला बैढ़न कोतवाली जा पहुंचा। नाबालिक मासूम के परिजन नाबालिग को लेकर बुधवार की शाम बैढ़न कोतवाली शिकायत दर्ज कराने पहुंचे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिंगरौली जिले के बैढ़न कोतवाली क्षेत्र के पीपराकुरुन्द ग्राम में 7 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म होना बताया जा रहा है जब नाबालिक लड़की स्कूल से पढ़कर अपने घर वापस आ रही थी कि रास्ते में एक 14 वर्षीय नाबालिक लड़के ने लड़की को डरा धमका कर झाड़ियों में ले गया और वहां मासूम नाबालिक से दुष्कर्म किया और दुष्कर्म के उपरांत 14 वर्षीय लड़के ने नाबालिक मासूम को किसी को बताने से से डराया और धमकाया लेकिन नाबालिक मासूम लड़की के परिजनों को इसकी भनक लग गई और परिजन नाबालिक मासूम को लेकर शिकायत करने कोतवाली जा पहुंचे जहां लड़की ने पुलिस को पूरी बातें बताई। हालांकि घटना कुछ दिन पूर्व की बताई जा रही है।

इनका कहना है-

प्रारंभिक जानकारी में हमें पता चला है कि घटना कुछ दिन पहले की बताई जा रही है अभी हम और जांच कर जानकारी निकालने की कोशिश कर रहे हैं हम इसकी जांच में लगे हुए हैं।

(अभिजीत रंजन, पुलिस अधीक्षक सिंगरौली)

इनका कहना है-

जी हां, कोतवाली बैढन क्षेत्र के पिपराकुरुन्द ग्राम में 7 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म होने की जानकारी मिली है।

(प्रदीप शेन्डे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिंगरौली)