रेणुकूट नगर पँचायत अध्यक्ष शिव प्रताप सिंह की हत्या के मामले में आरोपी जमुना सिंह ने रावर्ट्सगंज कोतवाली में रात्रि 9:50 पर सरेंडर किया।

लेटेस्ट खबरों को अपने Whatsapp पर पाने के लिए सबस्क्राइब करें

(दिनेश पांडे)

सोनभद्र  कार्यालय

सोनभद्र। रेणुकूट नगर पँचायत अध्यक्ष शिव प्रताप सिंह की हत्या के मामले में आरोपी जमुना सिंह पुत्र स्व0 लल्लन सिंह ने आज अपने अधिवक्ता के साथ रावर्ट्सगंज कोतवाली में रात्रि 9:50 पर सरेंडर किया।
जमुना सिंह ने बताया कि वह पिछले 15 दिनों से रेणुकूट से निजी कार्यो को लेकर अपने रिलेशन में बाहर था बबलू सिंह के परिजन उन्हें 20 जनवरी के मामले के रंजिश को लेकर नामजद एफआईआर दर्ज कराया है। जबकि इस मामले में मेरी तरफ से पिपरी थाने में बबलू सिंह और अन्य पर 307 का मुकदमा दर्ज है जिसमें सुलह के लिए दबाव बनाने के लिए मेरा नाम दिया गया है। बताते चले कि 30 सितम्बर को चले गोली में जिसको लेकर समर्थकों ने 01-10-2019 को नेशनल हाईवे को जाम कर दिया था परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने रेणुकूट नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष अनिल सिंह व उनके दो भाईयो सहित कुल सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


इस हत्या के आरोप मे रेणुकूट नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा नेता अनिल सिंह, राकेश सिंह , बृजेश सिंह , जमुना सिंह, राकेश मौर्या व दो अज्ञात पर आइपीसी की धारा 147,148, 149, 302, 506, 120 B के तहत पांच नामजद और 2 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमे पुलिस ने तीन को गिरफ्तार की हैं।