बेटे और पोते ने रिश्ते को दागदार कर दिया महज 10 हजार रुपए के लिए वृद्ध पिता पर लाठियों से वार कर दिया

लेटेस्ट खबरों को अपने Whatsapp पर पाने के लिए सबस्क्राइब करें

(चंदन दुबे)

मीरजापुर। हलिया थाना क्षेत्र के इंद्रवार निवासी 86 वर्षीय वृद्ध रामप्रसाद सिंह मंगलवार को एसपी कार्यालय पहुंचे और अपने बेटों और पोतो से जान बचाने की गुहार लगाई । बताया कि गत दिनों वह बैंक गया था । वृद्धावस्था में मिले पेंशन की जमा की हुई रकम दस हजार रुपया निकाला था । जिसे घर आने पर लाठी और थप्पड़ से मारने के बाद छिन लिया गया । अपने ही बेटो और उनके पोते के पिटाई से आहत वृद्ध ने जान बचाने और अपना रुपया देने की गुहार लगाई है ।

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र में कहा कि मैं पीड़ित प्रार्थी मेरे पुत्र विष्णु और करुणा शंकर तथा उनके पुत्र शुभम और शिवम ने मेरे द्वारा बैंक से निकालकर लाया गया 10 हजार रुपया थप्पड और लाठी से मारकर छीन लिया । बैंक से जब मैं घर पर आया तब मेरे बेटों ने तमाचा मारकर पटक दिया ।

 

 

लाठी से किए गए प्रहार में हाथ और पैर में चोट आई है । वह आए दिन बराबर मारते पीटते रहते हैं । जिसके कारण हमेशा भय बना रहता है । मैं अपने छोटे लड़के के घर पर रहकर अपना जीवन यापन कर रहा हूं ।रामप्रसाद ने वृद्धावस्था में अपना जीवन बचाने और 10 हजार छीना हुआ रुपया वापस दिलाने की मांग की है ।