एनसीएल में विभागीय कल्याण प्रशिक्षु परीक्षा के लिए शुरू हुईं मार्गदर्शन कक्षाएं

लेटेस्ट खबरों को अपने Whatsapp पर पाने के लिए सबस्क्राइब करें

 

 

एनसीएल की होल्डिंग कम्पनी कोल इंडिया लिमिटेड के तत्वावधान में  31 जुलाई को आयोजित होने वाली कल्याण अधिकारी प्रशिक्षु की विभागीय परीक्षा में एनसीएल से शामिल होने वाले अभ्यर्थियों की समुचित तैयारी हेतु एनसीएल मुख्यालय स्थित “सीईटीआई” मे 07 दिवसीय कोचिंग शिविर बुधवार से प्रारंभ हो गया है । गैर अधिकारी से अधिकारी पद हेतु चयन के लिए आयोजित इस परीक्षा के अभ्यर्थियों के लिए दिनांक 21 जुलाई 2021 से 27 जुलाई 2021 तक मार्गदर्शन कक्षाओं का आयोजन किया गया है ।

 

 

एक सप्ताह तक चलने वाली कक्षाओं के दौरान एनसीएल के विषय विशेषज्ञ तथा पूर्व में चयनित कल्याण अधिकारी परीक्षा अभ्यर्थियों का मार्गदर्शन करेंगे ।

 

 

बुधवार को कोचिंग शिविर के उद्घाटन के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित एनसीएल के निदेशक(कार्मिक) श्री बिमलेन्दु कुमार ने सभी अभ्यर्थियों से कक्षाओं से अधिकतम लाभ लेने का आह्वान किया ।

 

 

 

साथ ही श्री कुमार ने सभी को पूरे मनोयोग से तैयारी करते हुए इस स्वर्ण अवसर को भुनाने के लिए प्रेरित किया और विश्वास जताया कि इस परीक्षा में एनसीएल के अधिकतम प्रतिभागी सफल होंगे । कार्यक्रम के दौरान  महाप्रबंधक (कार्मिक) श्री चार्ल्स जुस्टर , महाप्रबंधक (एचआरडी ) श्री दिनेश मिश्रा , अन्य अधिकारी तथा प्रतियोगी परीक्षार्थी उपस्थित रहे ।