सिंगरौली में विधायक पुत्र के गुंडागर्दी को लेकर कांग्रेस शहर अध्यक्ष – अरविंद सिंह चंदेल ने कड़ी निंदा की

लेटेस्ट खबरों को अपने Whatsapp पर पाने के लिए सबस्क्राइब करें

पत्रकार वार्ता में दीया आंदोलन की चेतावनी

(अमित सिंह)
सिंगरौली। दिनांक 28 नवंबर को जिला कांग्रेस कमेटी सिंगरौली शहर कार्यालय नवानगर में शहर अध्यक्ष अरविंद सिंह चंदेल के द्वारा प्रेस वार्ता बुलाई गई जिसमें विगत 27 नवंबर की शाम 5:00 बजे थाना मोरवा क्षेत्र के भूसा मोड़ स्थान के पास पत्रकार सुनील सोनी एवं फणींद्र कुमार सिन्हा के ऊपर विवेक बैस एवं अन्य लोगों द्वारा जानलेवा हमला किया गया जिसमें सुनील सोनी को सिर हाथ पैर में गंभीर चोटें आई हैं वही फणींद्र सिन्हा को हाथ में चोट आई हैं इस विषय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए शहर अध्यक्ष श्री चंदेल ने बताया कि विधायक राम लल्लू बैस के पुत्र विवेक बैस एक आदतन अपराधी हैं और उनके द्वारा इस तरह से कई घटनाएं पूर्व में भी की जा चुकी है क्योंकि पुलिस विधायक पुत्र होने के कारण कानूनी कार्यवाही नहीं करती है जिससे विवेक बैस का मनोबल दिनों दिन बढ़ता जा रहा है ।

वहीं पर उन्होंने शासन प्रशासन पर भी विधायक पुत्र को बचाने का आरोप लगाया है।

पत्रकार वार्ता में आगे उन्होंने कहा कि आम जनता के लिए अलग कानून और विधायक पुत्र के लिए अलग कानून यह है कैसे संभव है। हम इसकी भरपूर निंदा करते हैं।

पत्रकार हमले पर यदि विधायक पुत्र के ऊपर कानूनी कार्यवाही नहीं की गई तो कांग्रेस पार्टी इसका भरपूर विरोध करेगी और आने वाले समय पर सड़कों में उतरने के लिए बाध्य होगी।

उक्त पत्रकार वार्ता में मुख्य रूप से उपस्थित रहे
शहर कांग्रेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री रविंद्र द्विवेदी, पिछड़ा वर्ग जिला अध्यक्ष श्री लखन लाल शाह, आईटी विभाग जिला अध्यक्ष श्री राम निवास तिवारी, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष श्री पंकज पांडे, शहर कार्यालय महामंत्री श्री सुदामा प्रसाद कुशवाहा।