कोयला, डीजल चोरी का कारोबार ताबड़तोड़ पुलिस ने साधी चुप्पी आखिर क्यों ?

लेटेस्ट खबरों को अपने Whatsapp पर पाने के लिए सबस्क्राइब करें

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के मोरवा इलाके में चल रहा है कोयला, डीजल चोरी का कारोबार ताबड़तोड़ पुलिस ने साधी चुप्पी आखिर क्यों ?

(संपादक सुनील सोनी)
सिंगरौली। एनसीएल जयंत खदान से खुले आम कोयला चोरी करवा रहा है नन्दू अब आप पूछेंगे की ये नन्दू कौन है तो जान लीजिये नन्दू ही सबसे बड़ा कोयले चोर है जो विधायक पुत्र विवेक वैश्य के साथ मिल कर सारा कोयले का कारोबार करता है एनसीएल जयंत खदान से आप को बतादे की पहले लेबरों के माध्यम से कोयला चोरी करता था लेकिन अब जेसीबी के माध्यम से कोयला सीधे ट्रैक्टर और ट्रक में लोड होता है बहरहाल चाहे जो भी हो लेबर लोडिंग चालू है एनसीएल जयंत।

एनसीएल और प्राइवेट सिक्योरटी सवालो ?
तो क्या एनसीएल और प्राइवेट सिक्योरटी मिल कर करा रही है कोयला और डीजल चोरी खदनों से अगर आँख में पट्टी न बंधी होतो खदान के रास्तो को देखले जो चोरो के लिए खोल कर रहे गए है जिसे सीधे सीधे भासा में बोला जाये की आओ मै खोल के बैठा हु जिसको ले न है ले जाओ तुम्हारे जितना दम है ढो लो रात भर में चाहे डीजल हो या कोयला।

ओ.बी के रस्ते हो रहा है कोयला, डीजल चोरी का कारोबार
राईस मिल के पास ओ.बी के रस्ते हो रहा है कोयला, डीजल चोरी का कारोबार किसके इसारे पर खोला गया है खदान के अंदर का रास्ता क्या है भूमिका एनसीएल और प्राइवेट सिक्योरटी सवालो जिसको लेकर हमेसा रहते है सवालो में वही दिन के उजाले में रास्ते को बंद कर दिया जाता है और शाम होते ही खोल दिया जाता है आखिर क्यों क्या कोयला, डीजल चोरी करने के लिए।

अगले अंक में डीजल और कोयला चोरी को ले कर होगा होगा खुलासा।