Dabangg 3: ‘स्‍वागत नहीं करोगे..’ सामने आ गया सलमान खान का चुलबुल पांडे अंदाज

लेटेस्ट खबरों को अपने Whatsapp पर पाने के लिए सबस्क्राइब करें

देखें Video.. 

नई दिल्‍ली: सलमान खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर चुलबुल पांडे यानी देसी रॉबिनहुड के अंदाज में वापसी करने जा रहे हैं. सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘दबंग 3’ का मोशन पोस्‍टर रिलीज कर दिया है. यह मोशन पोस्‍टर इसलिए भी खास हो जाता है, क्‍योंकि पिछले कुछ समय से सलमान की इस फिल्‍म की रिलीज डेट चेंज होने की खबरें थीं. खबर थी कि अपनी फिल्‍म ‘किक 2’ के लेट होने के चलते अब सलमान की ‘दबंग 3′ को अगले साल ईद पर रिलीज किया जाएगा. लेकिन अपने इस नए मोशन पोस्‍टर में भाईजान ने इन सारी अटकलों पर रोक लगा दी है.

नए मोशन पोस्‍टर में एक बार फिर फिल्‍म की डेट का खुलासा कर दिया गया है. यह फिल्‍म 20 दिसंबर को इसी साल रिलीज होने जा रही है. मोशन पोस्‍टर में सलमान फिर से उसी दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं. देखें इस फिल्‍म का मोशन पोस्‍टर.

”दबंग 3’ का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं और इसे सलमान खान और अरबाज खान प्रोडक्‍शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है. यह फिल्‍म 2012 में आई ‘दबंग’ का सीक्‍वेल है. सलमान ने यह भी ऐलान किया है कि यह फिल्‍म हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज होगी. दबंग 3′ का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं और इसे सलमान खान और अरबाज खान प्रोडक्‍शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है. यह फिल्‍म 2012 में आई ‘दबंग’ का सीक्‍वेल है. सलमान ने यह भी ऐलान किया है कि यह फिल्‍म हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज होगी.