सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर इमोशनल हुईं रानू मंडल, बोलीं- ‘इतना प्यार मिला कि…’

लेटेस्ट खबरों को अपने Whatsapp पर पाने के लिए सबस्क्राइब करें

यूट्यूब चैनल पर वीडियो देखने के लिए क्लिक करे सब्सक्राइब करे …

नई दिल्ली: इंटरनेट सेंसेशन से बॉलीवुड सिंगिंग स्टार बन चुकीं रानू मंडल ने आज कुछ ही देर पहले बॉलीवुड में अपना पहला कदम रख दिया है. रानू मंडल का आज पहला गाना ऑफिशियली रिलीज हो चुका है. उनका गाना रिलीज होते ही लाखों व्यूज हासिल कर चुका है. लेकिन इस गाने के लॉन्चिंग ईवेंट में रानू मंडल काफी इमोशनल हो गईं.

हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए रानू ने अपना पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ रिकॉर्ड किया था जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस गाने की एक ही झलक ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. वहीं अब यह पूरा गाना सबके सामने आ गया है.
सॉन्ग लॉन्च के दौरान जी न्यूज से हुई खास बातचीत में रानू ने बताया कि वह बेहद खुश हैं. ईश्वर का शुक्रिया अदा करती हैं. जिन लोगों ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया. उनके गाने सराहा उनका धन्यवाद करती हैं’

पोल खोल पोस्ट की अन्य खबरें पढ़े…

जब हमने उनसे सवाल पूछा अब जबकि वह सफलता के शिखर पर पहुंच गई हैं. ऐसे में क्या अपने बच्चों के पास वापस जाएंगी. तो रानू ने कहा, ‘फिलहाल सब कुछ ठीक हो रहा है. ईश्वर की मर्जी अगर होगी अगर ईश्वर चाहेंगे तो मैं बच्चों के पास वापस जा सकती हूं. हम फिर से एक हो सकते हैं.’
इस वीडियो की बात करें तो यह हिमेश रेशमिया की आगामी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का गाना है. गाने का वीडियो काफी जबरदस्त है. इस वीडियो में बीच बीच में बॉलीवुड की डेब्यू सिंगर रानू मंडल की झलक भी नजर आ रही है.