डेनिम ड्रेस में कैटरीना दिखीं लाजवाब

लेटेस्ट खबरों को अपने Whatsapp पर पाने के लिए सबस्क्राइब करें

यूट्यूब पर वीडियो देखने के लिए क्लिक करे और सब्सक्राइब करे ……

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर उनके फैंस को खूब भा रही है जिसमें वह डेनिम ड्रेस पहने हुए बेहद आकर्षक नजर आ रही हैं। यहां एक इवेंट में कैटरीना फेडेड डेनिम शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान उनके चेहरे पर हल्का मेकअप था और इस लुक को उन्होंने ब्लू हील्स के साथ कंप्लीट किया था। कैटरीना फिलहाल ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके निर्देशक रोहित शेट्टी हैं। फिल्म में अक्षय कुमार भी हैं। कैटरीना और अक्षय की जोड़ी ‘सूर्यवंशी’ के साथ नौ साल बाद वापस आ रही है। इससे पहले ये दोनों ‘नमस्ते लंदन’, ‘सिंह इज किंग’, ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘वेलकम’ और ‘तीस मार खान’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। ‘सूर्यवंशी’ अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी। इसमें गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे।

शूटिंग के दौरान कई बार घायल हुई वाणी
अपनी आने वाली फिल्म ‘वॉर’ के गाने ‘घुंघरू’ की शूटिंग करने के दौरान अभिनेत्री वाणी कपूर को कई चोटें आईं। वाणी ने कहा, “मुझे लगता है कि शूटिंग और अभ्यास के दौरान मेरे शरीर ने काफी कुछ झेला है। डांस का स्विंग पोल और सायर व्हील सेक्शन काफी ज्यादा फिजिकली डिमांडिंग और चुनौतीपूर्णथा, लेकिन आखिरकार ये रंग लाई क्योंकि इसने मुझे कुछ ऐसा करने का मौका दिया जो कि बिल्कुल नया था।” वाणी ने कहा कि वह काफी खुश और आभारी हैं क्योंकि लोग उनकी परफॉर्मेस और गाने को पसंद कर रहे हैं। इस गाने के कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने वाणी को एक मेहनती कलाकार बताया और उन्होंने यह भी कहा कि वाणी की प्रतिबद्धता को देखकर वह हैरान थे। कालिया ने बताया कि इस गाने के रिहर्सल में तीन महीने का वक्त लगा। उन्होंने कहा, “ये उन गानों में से सबसे कठिन है जिन्हें मैने अब तक कोरियोग्राफ किया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी अभिनेत्री ने ऐसे प्रयास किए हैं जिनमें सायर व्हील और एरियल रोटेटिंग पोल शामिल था और अगर आप एक उम्दा डांसर हैं तो भी इन दोनों चीजों को करना बहुत कठिन है।”

साइकिल से ‘दबंग 3’ के सेट पर पहुंचे सलमान
लग्जरी कारों को छोड़कर, सुपरस्टार सलमान खान मुंबई की बारिश में अपनी साइकिल पर सवार होकर अपनी फिल्म ‘दबंग 3′ के सेट पर पहुंचे। सलमान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें बारिश में मुंबई की सड़कों पर साइकिल की सवारी करते हुए देखा जा सकता है और जैसे ही वह किसी ट्रैफिक लाइट पर रुक रहे हैं तो लोग उनके साथ सेल्फी भी लेते नजर आ रहे हैं। सलमान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है : “बारिश में मुंबई शहर..’दबंग 3’ की शूटिंग के लिए सेट की ओर।” प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी साई भी डेब्यू करने जा रही हैं। साई फिल्म में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी।

बैकग्राउंड स्कोर को कम आंका जाता है : नेहा भसीन
गायिका नेहा भसीन का कहना है कि भारत में बैकग्राउंड स्कोर के महत्व को कम आंका जाता है। भसीन ने ट्वीट किया, “भारत में हम वाकई में बैकग्राउंड स्कोर की ताकत को कम आंकते हैं। मैंने बिना म्यूजिक वाली अनएडिटेड फिल्में देखी हैं और उनका प्रभाव 20 प्रतिशत भी नहीं था जितना कि बैकग्राउंड स्कोर के साथ आता है।” ‘हीरीए’, ‘स्वैग से स्वागत’ और ‘नई जाना’ जैसे गानों के लिए मशहूर नेहा का कहना है कि हिंदी सिनेमा में यह सबसे कम सराहे जाने वाला काम है। नेहा ने आगे कहा, “यह बॉलीवुड में सबसे अनपेक्षित और कम भुगतान वाला काम है।” हिंदी के अलावा भसीन ने तेलुगु, तमिल, पंजाबी और मराठी भाषाओं में भी गाने गाए हैं। वह म्यूजिक रिएलिटी शो ‘लव मी इंडिया’ की जज भी रह चुकी हैं।