जीफ की टक्कर, से छात्र की मौत

लेटेस्ट खबरों को अपने Whatsapp पर पाने के लिए सबस्क्राइब करें

यूट्यूब पर वीडियो देखने के लिए क्लिक करे और सब्सक्राइब करे …..

शिवपुरी तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने बाइक पर सवार छात्र को जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। छात्र को घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।
पोहरी के मारौरा अहीर निवासी संजय जाटव बाइक पर सवार होकर आईटीआई पोहरी से पढ़कर लौट रहा था। पोहरी में बड़े पुल के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक अनियंत्रित बोलेरो ने छात्र में टक्कर मार दी, जिससे संजय बुरी तरह घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल अवस्था में संजय को स्थानीय लोगों की मदद से पोहरी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस दौरान जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में छात्र ने दम तोड़ दिया। सवार छात्र को जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। छात्र को घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।
पोहरी के मारौरा अहीर निवासी संजय जाटव अपनी बाइक पर सवार होकर आईटीआई पोहरी से पढ़कर लौट रहा था। पोहरी में बड़े पुल के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक अनियंत्रित बोलेरो ने छात्र में टक्कर मार दी, जिससे संजय बुरी तरह घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल अवस्था में संजय को स्थानीय लोगों की मदद से पोहरी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस दौरान जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में छात्र ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।